Monthly Archives: अगस्त 2013

IPhone पर हटाए गए नोट्स प्राप्त करने के लिए कैसे

सवाल 1 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
मैं इसे नष्ट कर दिया और चला गया था नोटों को वापस चला गया जब मैं बाद में अपने iPhone पर एप्लिकेशन लेकिन एक सप्ताह का उपयोग कर मेरी कक्षा में नोट ले लिया. मैं मैं कक्षा के बाद यह खत्म देखा, क्योंकि यह मेरे फोन पर था पता. इसे ठीक करने के लिए कोई रास्ता नहीं है? मैं अपने iCloud पर देखा है, लेकिन वहाँ पर कुछ भी नहीं था.

सवाल 2 (ask.com से):
कल रात मेरे iPhone बेतरतीब ढंग से मैं अनुप्रयोग खुला एक मिनट था सचमुच नोटों-मेरे सारे हटाए गए, और कुछ ही मिनट बाद वापस चला गया और सब कुछ चला गया था!! इस से पहले कभी नहीं हुआ है और मैं एक साल से अधिक के लिए वहाँ में कुछ नोट मिला है,. किसी को भी यह क्यों हुआ / कैसे पता है कि, और अधिक महत्वपूर्ण बात उन्हें ठीक करने के लिए कैसे?! मैं वहाँ में जरूरी सामान की एक बहुत कुछ था!! अग्रिम में TT__TT धन्यवाद!

सवाल 3 (आईओएस मंच से):
मैं अपने iPhone है 5 हाल ही में आईओएस के लिए उन्नत बनाया गया है, जो 6.1.3 और अब गलती से मैं बहुत महत्वपूर्ण है जो एक नोट नष्ट कर दिया है और अब मैं वापस इसे पुनः प्राप्त करने के लिए क्या किया जाना चाहिए पता नहीं है. किसी ने मुझे मैं उसी के लिए पालन करने की आवश्यकता है, जो पूरी तरह से कदम प्रदान कर सकते हैं? धन्यवाद.

सवाल 4 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
कैसे मैं अपने iPhone 4S से हटाए गए नोट्स ठीक कर सकते हैं. वे dupilcates के रूप में दिखा रहे थे तो मैं तो उनमें से एक को नष्ट कर दिया दोनों मूल और डुप्लिकेट नष्ट कर दिया गया. मैं उन्हें कैसे वापस ले सकता हूँ.
आईफ़ोन फ़ोरएस

सवाल 5 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
कैसे मैं अपने iPhone 4S से हटाए गए नोट्स ठीक कर सकते हैं. वे dupilcates के रूप में दिखा रहे थे तो मैं तो उनमें से एक को नष्ट कर दिया दोनों मूल और डुप्लिकेट नष्ट कर दिया गया. मैं उन्हें कैसे वापस ले सकता हूँ.
आईफ़ोन फ़ोरएस

सवाल 6 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
आप या हटाए गए नोट्स बहाल कैसे कर सकते हैं ?

सवाल 7 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
अपने iPhone / iPad से हटाए गए नोट्स उबरने आप कर रहे हैं?

सवाल 8 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
के बाद से 4 दिन पहले, अचानक मैं लगभग सभी अपने नोट्स याद किया, उनमें से अधिकांश, मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण, हो सकता है यह मैक actualization के लिए एक कार्यालय के बाद हुआ, विशेष रूप से, एक Outlook actualization.

मुझे लगता है यह एक सामान्य स्थिति है कि पता, कोई मेरी मदद कर सकते हैं?
अग्रिम में धन्यवाद.
drmenchaca

सवाल 9 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
मैं गलती से मेरे iPhone से एक नोट हटाए गए 5 iCloud से इसे ठीक करने के लिए कोई रास्ता नहीं है?

सवाल 10 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
कैसे मैं अपने नोटों को ठीक कर सकते हैं

सवाल 11 (एप्पल समर्थन समुदायों से):
मैं गलती से एक नोट हटाए गए, मैं इसे ठीक कर सकते हैं ?

असल में, वंहा पर 3 तरीकों iPhone पर हटाए गए नोट्स को पुनः प्राप्त करने के लिए:
1. ICloud बैकअप से हटा iPhone नोटों की वसूली;
2. आइट्यून्स से पहले बनाया iPhone बैकअप से नोटों पुनर्स्थापित;
3. हटाए गए नोट्स वापस पाने के लिए एक तीसरे पक्ष के iPhone नोट वसूली सॉफ्टवेयर का प्रयोग करें.

आप iTunes या iCloud के साथ अपने नोट्स को समर्थन दिया है तो, अनुसरण कदम बैकअप से बहाल करने के लिए.

आइट्यून्स बैकअप की तारीख तक नहीं है, क्योंकि आप iTunes बैकअप सभी वर्तमान iPhone सामग्री और सेटिंग्स के ऊपर लिख नहीं करना चाहते हैं, या आप किसी भी iTunes या iCloud बैकअप नहीं है, निम्नलिखित डाउनलोड iPhone डेटा वसूली सॉफ्टवेयर.

विंडोज के लिए नि: शुल्क डाउनलोड iPhone बैकअप चिमटा मैक के लिए मुफ्त डाउनलोड iPhone बैकअप चिमटा

यह iPhone नोट वसूली सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए आसान है:
आप के साथ iPhone बैकअप से नोट निकालने के लिए चाहते हैं iPhone बैकअप चिमटा: चुनना “आइट्यून्स बैकअप फ़ाइल से उबरने”, तो आप से नोटों ठीक करना चाहते हैं कि बैकअप का चयन. स्कैनिंग के बाद, पूर्वावलोकन और आप ठीक करना चाहते हैं कि नोटों का चयन, और क्लिक करें “की वसूली”.

आप कोई बैकअप है और iPhone 3GS या iPhone का उपयोग कर रहे हैं, 4: पीसी के लिए अपने iPhone कनेक्ट, प्लगइन डाउनलोड होने के बाद और ग्राफिक गाइड निम्नलिखित DFU मोड में प्रवेश. स्कैन समाप्त हो गया है, आप चाहते हैं नोटों का चयन और ठीक.

आप किसी भी बैकअप की जरूरत नहीं है और iPhone 4S या iPhone का उपयोग कर रहे हैं, 5: कंप्यूटर को अपने iPhone कनेक्ट, पूर्वावलोकन और स्कैनिंग के बाद पाया नोटों की वसूली.

IPhone नोट वसूली सॉफ्टवेयर के साथ, आप आसानी से iPhone पर नोटों को नष्ट कर दिया पुनः प्राप्त करेंगे.