Monthly Archives: जनवरी 2014

IPhone मिटा करने के लिए - सुरक्षित रूप से और पूरी तरह से iPhone पर सब कुछ मिटा

आप बेचना चाहते हैं, दूर दे या दूसरों के लिए अपने इस्तेमाल iPhone जारी, आप क्या करना चाहिए पहली बात यह है कि iPhone पर सब कुछ मिटा करने के लिए पूरी तरह से आपकी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रखने के लिए है. आप एक दूसरे हाथ iPhone खरीदने जब, आप अनावश्यक परेशानियों से बचने के लिए यह प्रयोग करने से पहले iPhone पर सभी सामग्री और सेटिंग्स को मिटाने के लिए आवश्यकता हो सकती है. आप अपने iPhone पर कुछ निजी डेटा को नष्ट कर दिया गया है, आप पता चला जा रहा है उन्हें अपने रहस्यों को रोकने के लिए स्थायी रूप से गायब करना चाहते चाहिए.

एप्पल इन स्थितियों पर विचार किया है और मिटाकर iPhone बजाय आसान है. इस ट्यूटोरियल में, 5 iPhone मिटा करने के तरीके पेश किया जाएगा:
1. अपने iPhone के साथ सीधे iPhone मिटा (आज़ाद)
2. IPhone जुड़ा के साथ iPhone का उपयोग कर iTunes मिटा (आज़ाद)
3. अपने iPhone के खो जाने या चोरी हो जाता है तो दूर से आईक्लाउड के साथ iPhone मिटा (आज़ाद)
4. SafeEraser के साथ पूरी तरह से और सुरक्षित रूप से iPhone डेटा मिटा
5. पूरी तरह से SafeEraser का उपयोग कर iPhone पर नष्ट कर दिया डेटा मिटाएं

विधि 1: अपने iPhone के साथ सीधे iPhone मिटा (आज़ाद)

1. आप iTunes या iCloud के साथ अपने iPhone को समर्थन दिया है कि सुनिश्चित करें, आप बाद में iPhone बहाल करने की जरूरत है और बैकअप तारीख तक कर रहे हैं;
2. "सेटिंग" ठोकर > "सामान्य" > "रीसेट" > अपने iPhone पर "सभी सामग्री और सेटिंग्स मिटा".

विधि 2: IPhone जुड़ा के साथ iPhone का उपयोग कर iTunes मिटा (आज़ाद)

1. "सेटिंग" में "मेरे iPhone खोजें" अक्षम > "ICloud" आप उस पर खड़ा हो गया है, तो;
2. अपने कंप्यूटर को अपने iPhone कनेक्ट और iTunes लांच;
3. यह iTunes से पाया जाता है जब iPhone का चयन करें;
4. "सारांश" टैब में, आप फिर से iPhone बहाल करना चाहते हैं तो "अब बैकअप" बटन का उपयोग कर iTunes या iCloud के साथ या तो बैकअप अपने iPhone;
5. बैकअप समाप्त हो गया है. अपने iPhone पर सभी सामग्री और सेटिंग्स को मिटाने के लिए पॉप-अप में "पुनर्स्थापित" मारा तो एक ही पैनल में "... iPhone पुनर्स्थापित" बटन पर क्लिक करें और.

विधि 3: अपने iPhone के खो जाने या चोरी हो जाता है तो दूर से आईक्लाउड के साथ iPhone मिटा (आज़ाद)

यह खो गया था इससे पहले कि आप "मेरे iPhone खोजें" सक्षम था सिर्फ अगर तुम iPhone मिटा करने में सक्षम हैं;
1. में प्रवेश करें https://www.icloud.com/#find अपने एप्पल आईडी के साथ, फिर क्लिक करें "मेरे iPhone खोजें";
2. "सभी उपकरण" क्लिक करें और आप यह स्थित है के बाद मिटाना चाहते iPhone चुनें;
3. IPhone की जानकारी विंडो में, क्लिक करें "मिटा iPhone";
4. क्लिक करें पॉप-अप विंडो में "मिटा";
5. अपने एप्पल आईडी पासवर्ड दर्ज;
6. "अगली" और अपने iPhone पर सभी सामग्री और सेटिंग्स क्लिक करें मिट जाएगा.

अपने iPhone आईओएस चल रहा है 7 या बाद में, यह मिट जाने के बाद आप iPhone पर प्रदर्शित करने के लिए निवेश करने के लिए एक फोन नंबर और संदेश की अनुमति है.

यह ऑनलाइन है, तो अपने iPhone के दूरदराज मिटा तुरंत शुरू कर देंगे; यह कार्यालय वर्तमान में है, तो, iPhone दूरस्थ मिटा यह ऑनलाइन है अगली बार शुरू कर देंगे.

ध्यान दें: एक iPhone सहजता के बाद, आप किसी भी अधिक यह पता लगाने के लिए "मेरे iPhone खोजें" का उपयोग नहीं कर सकते हैं. ऐसा, यह आप दूर से इसे मिटा करने के लिए निर्णय लेने से पहले यह पता लगाने या उस पर एक ध्वनि खेलने के लिए सिफारिश की है.

सब 3 एप्पल द्वारा प्रदान ऊपर तरीकों नहीं हैं 100% सुरक्षित के बाद से iPhone “पुनर्स्थापित” व्यक्तिगत डेटा को नष्ट नहीं करता और वहाँ बहुत सारे हैं iPhone डेटा वसूली उपलब्ध उपकरणों. आप सुरक्षित रूप से और पूरी तरह से अपने iPhone को मिटाना चाहते हैं, पेशेवर iPhone रबड़ SafeEraser डाउनलोड.

विंडोज के लिए नि: शुल्क डाउनलोड iPhone रबड़ SafeEraser मैक के लिए नि: शुल्क डाउनलोड iPhone रबड़ SafeEraser

SafeEraser सभी डाटा मिटा करने के लिए एक के लिए उपयोग में आसान है, लेकिन पेशेवर iPhone मिटा उपकरण है (सभी सामग्री और सेटिंग्स), केवल डेटा या सिर्फ निजी डेटा हटाया (सफारी इतिहास, कुकीज़, इनपुट इतिहास, इतने पर इतिहास खोज और) iPhone पर और मिट डेटा को सुनिश्चित करने के लिए अमेरिकी सैन्य विनिर्देश ओवर-लेखन तकनीक का उपयोग कर जंक फ़ाइलों से डेटा को अधिलेखित वसूली योग्य नहीं है. इसके साथ - साथ, यह भी iPhone डेटा को साफ करने के लिए सक्षम बनाता है (ऐसे लॉग इन फ़ाइलों के रूप में, कैश्ड फ़ाइलों, अस्थायी फ़ाइलें और जंक फ़ाइलें) अपने iPhone पर भंडारण स्थान मुक्त करने के लिए.

विधि 4: SafeEraser के साथ पूरी तरह से और सुरक्षित रूप से iPhone डेटा मिटा

इस विधि के साथ, आप अपने iPhone पर सभी सामग्री और सेटिंग्स को मिटा सकते हैं 4, iPhone 4S iPhone 5, आई फ़ोन 5 एस, आईफ़ोन 5c, iPhone 6, iPhone 6 प्लस, आइपॉड टच 4/5/6 और सब आईपैड पीढ़ियों और डिवाइस जेलब्रेक है या नहीं कारखाना सेटिंग्स को कोई फर्क नहीं पड़ता डिवाइस को बहाल, वाहक बंद कर दिया है या नहीं.

1. अपने कंप्यूटर को अपने iPhone कनेक्ट और SafeEraser लांच;
2. IPhone सॉफ्टवेयर से पाया जाता है के बाद, सही पर "सभी डाटा मिटा" चुनें;

सभी डाटा मिटा इंटरफेस दर्ज

3. सुरक्षा स्तर "के लिंक पर क्लिक करें:उच्च स्तरीय "के रूप में" सुरक्षा स्तर "और परिवर्तन" (3 टाइम्स)सेटिंग्स "खिड़की" में ";

सभी डाटा मिटा

बदलें सुरक्षा स्तर

4. इनपुट iPhone मिटा पुष्टि करने के लिए बॉक्स में "हटाएँ" और "अब मिटा" क्लिक करें, तो iPhone रबड़ अपने iPhone मिटा करने के लिए शुरू कर देंगे.

iPhone पर सभी डेटा मिटाकर

ऊंचा (3 बार)"सुरक्षा स्तर मूल रूप से अमेरिका के राष्ट्रीय औद्योगिक सुरक्षा कार्यक्रम से परिभाषित DoD 5220.22 एम डेटा स्वच्छता मानक का उपयोग करता है (NISP) राष्ट्रीय औद्योगिक सुरक्षा कार्यक्रम के संचालन के मैनुअल में (NISPOM). IPhone सरकार के राज्य के कला डेटा वसूली तकनीक का इस्तेमाल किया है, भले ही इस विधि के साथ मिट जाता है एक बार किसी भी अधिक iPhone पर मिट डेटा को ठीक करने के लिए कोई संभावना नहीं है.

विधि 5: पूरी तरह से SafeEraser का उपयोग कर iPhone पर नष्ट कर दिया डेटा मिटाएं

1. अपने iPhone यूएसबी केबल का उपयोग कर अपने कंप्यूटर के साथ जुड़ा हो जाओ iPhone के साथ आया था;
2. IPhone SafeEraser पर प्रकट होता है, चयन "मिटा फ़ाइलें नष्ट";

iPhone पर सब नष्ट कर दिया फ़ाइलों को मिटा

3. सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप से अपने iPhone पर नष्ट कर दिया डेटा का विश्लेषण और स्कैन करने के लिए शुरू कर देंगे;

विश्लेषण और iPhone पर नष्ट कर दिया फ़ाइलों को स्कैन

4. स्कैनिंग के बाद श्रेणियों के आधार पर पाया डेटा पूर्वावलोकन, फ़ाइल प्रकारों अचयनित आप iPhone और क्लिक से मिटा नहीं करना चाहते हैं “अब मिटा”.

विलोपन के लिए नष्ट कर दिया फ़ाइलों का चयन करें

5. एक "सुरक्षा स्तर" का चयन करें और इनपुट विलोपन पुष्टि करने के लिए पॉप-अप विंडो में बॉक्स में "हटाएँ", तब iPhone पर नष्ट कर दिया फ़ाइलों को पोंछने के लिए शुरू करने के लिए "अब मिटा 'हिट.

iPhone मिटा पुष्टि

आप अभी भी अपने iPhone बहाल करना चाहते हैं, iTunes के साथ बैकअप अपने iPhone को खुश, iCloud या तीसरे पक्ष iPhone बैकअप सॉफ्टवेयर iPhone मिटा पहले. SafeEraser साथ मिटा अपरिवर्तनीय है, आप एक निर्णय करने से पहले इतनी देखभाल के साथ इसे बाहर लगता है.